ok but maine espeak to download or install bhi kar liya hai.
but uski spead thodi si jyaada hai.
so is liye hindi thoda kam samjh me aati hai spead kaafi zyaada thi..
speatch rate me bhi first wallle per check laga hua tha.
agar uske second walla option chuse karte hain to or bhi zyaada ho jaati hai...]
to aisa kya koi solution hai? ki uski spead kam ho sake ya kuch or?
but maine to lekha ko use karte huye dekha tha,
vacalizer ko install karn k baad, hindi walli nvda ya jaws ki new
vocalizer expresseve vois aai hai usko coppey kar ke phone memory me
paste kate hain aisa bataa rhe thay...
but maine kar ke ni dekha
to iss liye maine socha ki yahaan per apni querry yahaaan per post karu..

On 5/22/14, Harish <hp.kot...@gmail.com> wrote:
> Hi
> Just to add, if you choose Hindi as your default language, it would continue
>
> to read in English when it finds text in English however, it will speak
> numerals in the default language, i.e. hindi in this case.
>
> Harish

>>> ram: