From: "Ankit Ratore" <[EMAIL PROTECTED] >

Mere bhayiyoon aur behnon

Main Ankit Rathore B.Tech. (ME), third year IIT-Kanpur kaa student hoon.

Is mission ko maine isliye join kiya hai kyonki  bachpan mein ek sawaal mere mann main uthta tha ki duniyaan mein saat ascharya hain. chai(6) ke seher(city) bahut sundar hain par mere seher Agra ka haal itna kharaab kyon?. Is sawaal ka jawaab jaanne ke liye main logon se baat karta, akhbaar padhta aur ab tak mujhe yeh baat ache se samajh aagayi hai ki hamare desh main jo log satta aur sakti ke saath viraajmaan hain wo hi sabse bade chor hain.Yadi hum apna chaaroon oar vikas chahate hai to is satta ki gandgi ko saaf karma hoga. Mujhe pata hai yeh aasan nahin par main iske kiye tayaar hoon.

My brothers and sisters

I Ankit Rathore, a student of third year, B.Tech.(M.E.), IIT-Kanpur want to join this mission because when I was young a question used to come to my mind that there are seven wonders in the world. Six are beautifully surrounded by their cities but my city Agra is underdeveloped and dirty.To get the answer of this question I used to talk to people and read newspapers. From then till now it is clear in my mind that the people who are enjoying position and power in our country are biggest criminals. If we want development and peace we have to eradicate them. I know it will not be easy but I am ready for it.

Jai Hind

Ankit Ratore

3rd Year, B.Tech.

IIT-Kanpur