thanks aruni sir.  i done.      i have  byond b63 mob sir.  mera ek or
question hai.  mera 1 friend bi new android mob lene ke bare me soch
raha hai. Yadi vo a15 karbonn  le le  to usme  jb  upgrade  ho sakta
hai?  kyonki abhi aap ne bataya ki a 15 stock android hai,  sorry for
hindi  and thanks ishita madem   translate  my quwery  in inglish