what rupish talk     ------------------------------ On Sun, Mar 4, 2012 23:49
IST prem chandran wrote:  >Rubbish talk. > >--- On Sun, 3/4/12, Roshan Saran
<roshan.sa...@yahoo.com> wrote: > > >From: Roshan Saran
<roshan.sa...@yahoo.com> >Subject: Re: g_b Need Help Please >To:
"gay_bombay@yahoogroups.com" <gay_bombay@yahoogroups.com> >Date: Sunday, March
4, 2012, 12:10 AM > > > >   > > > > > >Dear style_me92 >logg ladki ke sath sex
karte he to tht doesnt mean who apne mom n sis ke sath bhi sex karte he !  > >
gay_bombay@yahoogroups.com  >Sent: Friday, March 2, 2012 2:37 PM >Subject: Re:
g_b Need Help Please > > > >   > > > > > > > > > > >Mujhko samaj me nahi aa
raha hai ki aap log problem ka solution de rehe ho ya mere bare me comments de
rehe ho. Koi bhi problem ka solution nahi de reha balki maine jo bat batai hai
usko apne hisab se manipulate karke mujhko suggestion diye ja rehe hai. Mai
deep se
 kahna chauga ki bahut sare log bi hote hai jo male aur female ke sath sex
karte hai, to kya tumhare hisab se unko logo ko bhi apne bete aur beti ke sath
sex karna chahiye, tumhare soch per taras aata hai. Kuch log ise bhi milege jo
straight hote hai per sadi hone ke bad male to male sex karte hai to kya iska
matlab ye to nahi hua ki wo bhi apne bete ya beti ke sath sex kare. Aur aakhir
me mai ek bat kahuga ki kuch log straight hote hai, kuch gay aur kuch bi. Aur
mai bi hu. Aur lagta hai ki deep tum cheep minded ho ki jo tum mere ko is tarah
ka suggestion de rehe ho, tumhari bato se to lagta hai ki kisi bhi gay ko sadi
nahi karni chahiye, aur agar karni pade to apni biwi ke sath sex na kare >
warna usko apne bete aur beti ke sath bhi sex karna padega. > > >--- On Thu,
3/1/12, aaditya2...@yahoo.co.in <aaditya2...@yahoo.co.in> wrote: > > >From:
aaditya2...@yahoo.co.in <aaditya2...@yahoo.co.in> >Subject: Re: g_b Need Help
Please >To:
 gay_bombay@yahoogroups.com >Date: Thursday, March 1, 2012, 11:11 PM > > > >
perfect sense. Would love to know if style me is up for all the suggestions
made by Deep. > >Aadi >Sent on my BlackBerry® from Vodafone > > >From: cuteboy
<andherig...@yahoo.com>  >Sender: gay_bombay@yahoogroups.com  >Date: Sat, 25
Feb 2012 20:50:36 -0800 (PST) >To:
gay_bombay@yahoogroups.com<gay_bombay@yahoogroups.com> >ReplyTo:
gay_bombay@yahoogroups.com  >Subject: Re: g_b Need Help Please > >   > > >Deep
aapne saari bharaas is gareeb per nikal diya >hope u feeling better now > > > >
>From: Deep <gaymanprou...@yahoo.co.in> >To: gay_bombay@yahoogroups.com  >Sent:
Friday, 24 February 2012, 1:16 >Subject: Re: g_b Need Help Please > > > >   >
>Dear Style Me, > > >While we debate "morality" in its various forms, you have
truly set the highest standards of moral values by your acts. Amazing!  > >
>Tumne
 to kamaal kar dikhaayaa. Ab mard aur aurat dono ke saath aanand karne lage ho?
Vah vah! Aisa karo, jab tumhaaraa beta 18 saal ka ho jaaye use apne saath gay
aur straight sex experience karne ke liye le jaanaa. Beti ko bhi mat chhorna,
jab voh adult ho jaye. Theek hai? > > >Aur apnee biwi ko keh dena ki woh jise
chaahe usay apnaa le. After all even your wife would want to "enjoy both sex
lives, lesbian and straight". > > >Baba Ramdev would be proud of you! > > >By
the way, Mr. Style Me, have you heard of wife swapping parties? Do throw such a
party at your house every weekend. That way you will truly be called a paragon
of virtue and morality. > > >Breathlessly awaiting your reply, >Deep > > >---
In gay_bombay@yahoogroups.com, style me <style_me92@...> wrote: >> >> Before my
marriage, i was in same situation. But marry with lesbian is not a solution.
You feel some problems in starting, but slowly slowly you feel comfertable with
your wife. After three
 years of marriage i am enjoying both sex lifes gay and straight >>  >> --- On
Wed, 2/22/12, San Patil sweetsan_patil@... wrote: >>  >> From: San Patil
sweetsan_patil@... >> Subject: g_b Need Help Please >> To:
"gay_bombay@yahoogroups.com" gay_bombay@yahoogroups.com >> Date: Wednesday,
February 22, 2012, 6:16 AM >>  >>  >>  >>  >>  >>  >>  >>  >>  >>  >>  >>  >>
educated gay and my family is pressurizing me for marriage. Now I have 1
optionI am searching for a Lesbian who can marry me for conveniance. For
society to showwe both can understand each others and be free individually....